गौरीगंज नगर पंचायत के EO की रिपोर्ट आई कोरोना पाजटिव,कार्यालय सील

0
731

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी: कोरोना वायरस का संक्रमण अब सरकारी दफ्तरों तक भी पहुंच चुका है।
आपको बतादें की बुधवार को गौरीगंज नगर पंचायत के एक अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। ईओ को तुरंत कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ नगर पंचायत कार्यालय को सील कर ईओ के संपर्क में रहने वाले लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

वहीं 282 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि पांच कोरोना मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से घर भेजा गया है।

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि 22 व 23 जून को भेजे गए सैंपल में 282 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं गौरीगंज ईओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिले में वर्तमान में सक्रिय केसों की संख्या 26 है। अब तक 277 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है। जिनमें 250 लोग इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। अमेठी में कोरोना से अबतक एक लोगों की मौत हुई है।

वहीं जगदीशपुर में केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अधिकतर सदस्यों ने जिला मुख्यालय पर कोरोना जांच कराने में असमर्थता जताई है। लोगों ने सीएचसी पर स्वास्थ्य टीम भेजकर जांच कराने का मांग की है। बुधवार को एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष व जिला एसोसिएशन के महामंत्री डॉ. रामगोपाल माहेश्वरी से मुलाकात की। इस दौरान एसोसिएशन के लोगों ने जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त निर्देशों के अनुसार कोरोना जांच जिला मुख्यालय पहुंच कर कराने में असमर्थता व्यक्त की। कहा कि जगदीशपुर में मेडिकल स्टोरों की संख्या अधिक है। अगर सभी मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना जांच के लिए जिला मुख्यालय चले जायेंगे तो मरीजों को दवा आपूर्ति बाधित हो जाएगी। जगदीशपुर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जिला एसोसिएशन के महामंत्री ने जिलाधिकारी एवं मुख्य चिकित्साधिकारी से जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर टीम भेज कर जांच करवाने का मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.