दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, आधे रास्ते में रोकी गई बारात

0
1106

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

शुकुल बाज़ार: अमेठी में शादी के सपने सजोए एक दूल्हा बरात लेकर शादी करने निकला, लेकिन बीच रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि वो ससुराल नहीं पहुंचा सका।

दरअसल, शादी के लिए निकले दूल्हे और उसके पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। मामले की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया। प्रशासन ने बारात को हैदरगढ़ के रास्ते में रोक दिया। अब दूल्हे और उसके पिता समेत 10 लोगों को गौरीगंज जिला अस्पताल लाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार , जिले के बाजारशुकुल के गांव बरसंड़ा निवासी राम बरन व उनको बेटा भानु प्रताप अभी कुछ दिन पहले दिल्ली से गांव आए थे। दूल्हे ने 16 तारीख को सैंपल जांच के लिए दिया था।

शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अधिकारी फौरन हरकत में आ गए। प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए बारात रुकवाई। हालांकि दूल्हा और कुछ बराती पहले ही हैदरगढ़ के लिए निकल चुके थे। प्रशासन ने बारात को हैदरगढ़ के रास्ते में रोक दिया। इसके बाद प्रशासन ने दूल्हे और उसके पिता समेत 10 लोगों को हैदरगढ़ से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया।
इस बात की पुष्टि अमेठी सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव ने की है।

आपको बता दें कि अमेठी में शुक्रवार की शाम आई रिपोर्ट में नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें बाजारशुकुल के बरसंडा निवासी तीन लोग शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.