अमेठी:सर्राफा व्यवसायी की दुकान से टप्पेबाजों ने की लूट

0
403

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

अमेठी: मुसाफिरखाना कस्बा स्थित गल्ला मंडी में सर्राफा व्यवसायी के पास खरीददारी करने पहुंचे पल्सर सवार दो युवकों ने व्यवसायी को चकमा देकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. जिसके बाद सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुसाफिरखाना कस्बा स्थित गल्लामंडी में सुनील अग्रहरि के आवास में थाना कुड़वार के डोमनपुर मजरे फैजू का पुरवा निवासी जगदीश विश्वकर्मा सर्राफा की दुकान करते हैं. शुक्रवार की दोपहर बिना नम्बर की पल्सर से पहुंचे दो युवक पहुंचे. जिसमें से एक युवक दूकान के भीतर जाकर अंगूठी दिखाने को कहा, जबकि दूसरा बाइक पर बाहर ही गाड़ी स्टार्ट किए बैठा रहा. दूकान के भीतर घुसे युवक ने अंगूठी खरीदकर कुछ रुपए दुकानदार को दिए. दुकानदार पैसे बैग में रख कर जैसे ही दूसरी तरफ मुड़ा युवक रुपयों से भरा बैग झपट्टा मारकर भाग निकला। हल्ला गुहार करने पर जबतक आसपास के लोग पीछा करते, दोनों बाइक से भागने में सफल रहे।

पीड़ित के अनुसार बैग में 60 से 65 हजार रुपये रखे थे. सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार मय हमराही पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है. जानकारी होने पर सीओ संतोष कुमार सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने घटनास्थल का जायजा लिया. अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने कहा कि इस सम्बंध में तहरीर प्राप्त हो गई है. मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.