अमेठी से सीतापुर जा रही प्रवासी मजदूरों से भरी बस में कंटेनर ने मारी टक्कर,कई मजदूर घायल

0
574

अमेठी: गुजरात से लाए गए प्रवासी मजदूरों को अमेठी से बस में भरकर सीतापुर के लिए निकली बस शनिवार देर रात लखनऊ में हादसे का शिकार हो गई। रात करीब 2 बजे बख्शी का तालाब में एनएच-24 हाईवे पर मजदूरों से भरी बस में एक ट्रक कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। बस में 43 मजदूर सवार थे, जिन्हें सीतापुर ले जाया जा रहा था। कंटेनर की टक्कर लगते ही बस पलट गई और मौके पर चीख-पुकार मच गई।

कई मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि कुछ मजदूरों को जरूरी उपचार के बाद दूसरी बस से सीतापुर के लिए रवाना किया गया।

बता दें लाॅकडाउन के चलते देश के विभिन्न राज्यों व शहरों में फंसे उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों की ‘घर वापसी’ कराई जा रही है। लेकिन पिछले कुछ दिन में कई दुखद खबरें व हादसे सामने आ चुके हैं। कहीं मजदूर टेन की चपेट में आ कर कट कर मर रहे हैं तो कहीं हादसे के शिकार हो रहे हैं। अभी शनिवार को ही प्रवासी मजदूर को लेकर लखनऊ के चारबाग स्टेशन पहंची टेन में एक युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई, इसका तो पता नहीं चल सका। लेकिन अपनों से मिलने का इंतजार खत्म होने से पहले ही युवक की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.