घर से बाहर फसे पुत्र के पिता के घर जाकर की मदद…

0
364

मनीष अवस्थी

हरचन्दपुर रायबरेली। एक तरफ जहां लॉक डाउन को लेकर पूरा देश लॉक डाउन है वही दूसरी तरफ घर से बाहर फसे लोगो पर संकट बना हुआ है लोग किसी तरह अपने परिवार के साथ गुजर बसर कर रहे है।
हरचन्दपुर ब्लॉक के कंडोरा गाव में एक ऐसा परिवार जिसमे लॉक डाउन चलते घर से दूर सूरत में फंसा हुआ है नरेन्द्र का कहना है कि वह फरवरी माह में अपने पत्नी व छोटे छोटे बच्चों के साथ सूरत में फैक्टरी में काम करने आया था महीने की तनख्वाह न मिल पाई की लॉक डाउन शुरू हो गया जिससे वह वही फस गया लेकिन फैक्ट्री मालिक ने हम लोगो को दस किलो राशन दिया किसी तरह हम लोगो का गुजर बसर चल रहा था जिसके आटा चावल गैस सब खत्म हो गई। हम लोगो के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।
वही इधर हमारी माँ को 25 अप्रैल को तेज बुखार सर्दी से माँ शांतिदेवी भगवान को प्यारी हो गई। नरेंद्र ने बहुत कोशिश की माँ के पास पहुचने की लेकिन लॉक डाउन के चलते वह नही पहुच सका।जिसके बाद नरेंद्र बहुत दुखी हो गया था। जब कांग्रेस कार्यकर्ता अनूप अवस्थी को इस बात का पता चला तो वह राहत सांसद सोनिया गांधी द्वारा भेजी गई सामग्री को लेकर नरेंद्र के पिता को राशन किट भेंट की। जिससे वह भूखे न रहे समाजसेवियों ने ये अपील की किसी चीज की दिक्कत हो हमसे संपर्क करे। आपकी मदद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.