सांसद ने किया पशु आश्रय केंद्र का निरीक्षण—–

0
267

रिपोर्ट अभय दीक्षित

निगोहां। रविवार को निगोहां के शेरपुर लवल गांव में पशु आश्रय केंद्र का सांसद कौशल किशोर ने निरीक्षण किया। इस दौरान केंद्र में पशुओं की भुखमरी हालात देख चपरासी को फटकार भी लगाई। केंद्र का आलम यह था कि पशु भूंख प्यास से तड़प रहें थे। इस तरह की गर्मी में पानी की व्यवस्था जर्जर थी पशुओं को थोड़ा थोड़ा ही सूखा हुआ भूंसा बिखेर दिया जा रहा था।

वहीं केंद्र में मौजूद चपरासी सुंदरलाल से जब सासंद ने अव्यवस्था पर बात की तो वह बोला आजकल हरा चारा नही हो रहा है इसलिए उन्हें भूंसा दे दिया जाता है। इस पर सांसद ने हिदायत देते हुए कहा कि साफ भूंसा पानी मे मोह कर दिया करो और हरे चारे की भी व्यवस्था करो। वही

क्षेत्र के लोगों से सासंद ने पशुओं के लिए हरा चारा उपलब्ध कारए जाने की अपील की है। चपरासी ने बताया की उनके पशु आश्रय केंद्र में पहले 170 पशु थे लेकिन अब 140 ही बचें है। सासंद ने बताया कि केंद्र में भूंसा तो था लेकिन उन्हें तरीके से खिलाया नही जा रहा है जिससे पशुओं की हालत खराब है बिना पानी लगाए ही भुंसे दे दिया जा रहा है।इस दौरान अध्यक्ष उ.प्र सहकारी ग्राम विकास बैंक मोहनलालगंज अशोक तिवारी, प्रवीण अवस्थी,मोइन खान,प्रभात किशोर, सहित कई लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.