स्मृति ईरानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लिया अमेठी का हाल

0
761

अमेठी: कोरोना संकट के बीच केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात की। स्मृति ईरानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमेठी के लोगों का हाल चाल लिया।
इसके बाद उन्होंने कोरोना संकट की इस घड़ी में अमेठी वासियों की सेवा करने एवं जिला प्रशासन को सहयोग देते हुए अमेठी को ‘कोरोना मुक्त’ रखने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।
लॉकडाउन की वजह से स्मृति ईरानी इस महामारी के वक्त भले ही अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं कर पा रही हों लेकिन वह गरीबों, बेसहारों लोगों के लिए समय-समय पर खाने पीने के जरुरी सामान उपलब्ध कराने के साथ ही बीजेपी नेताओं और जिला प्रशासन का लगातार मार्गदर्शन कर रही है।स्मृति का अमेठी से जुड़ाव जगजाहिर है, लेकिन इस वक्त सभी के सामने घोर संकट है, फिर हर संभव वह अमेठी के लोगों की मदद को तत्पर हैं। सांसद स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमण की आहट के साथ ही क्षेत्रवासियों की सुरक्षा के लिए काफी सक्रिय हैं। उन्होंने क्षेत्रवासियों के लिए मास्क, सेनेटाइजर व गमछा भेजा गया था। पार्टी पदाधिकारियों द्वारा उसका वितरण किया गया।इसके साथ ही उत्थान सेवा संस्थान व संगठन के लोगों की मदद से जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री पहुंचाई जा रही है। खेतों में काम करने वाले मजदूर किसान के लिए सांसद ने मास्क व सैनिटाइजर की व्यवस्था कराई। सभी 23 मंडल अध्यक्षों को चार सौ मास्क, दो सौ सैनिटाइजर दिया गया। इसके साथ ही पार्टी के 160 नेताओं को वितरण के लिए दो सौ मास्क, सौ सैनिटाइजर व दस-दस गमछा दिया गया।स्मृति ईरानी ने अमेठी को कोरोना से बचाव के लिए दस लाख रुपये का चिकित्सा उपकरण, सांसद निधि से एक करोड़ रुपये, 147 अखबार वितरकों व विभिन्न योजनाओं से वंचित 1400 परिवारों को राहत किट दी गई है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.