अमेठी बॉर्डर पर प्रशासन की कड़ी नज़र

0
424

अमेठी: जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। जिले में प्रवेश करने वालों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिलाधिकारी अरुण कुमार हर रोज सुबह-सुबह जिले की सीमाओं का दौरा कर खुद बाहर से आने-जाने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। जिससे अब तक कोरोना वायरस से बची अमेठी को आगे भी सुरक्षित रखा जा सके। रविवार के बावजूद सुबह 7 बजे डीएम अरुण कुमार ने थाना गौरीगंज अन्तर्गत सैठा स्थित प्रतापगढ़-अमेठी बॉर्डर पहुंचे। यहां उन्होंने आने जाने वाले वाहनों का निरीक्षण किया। इसके बाद डीएम सुबह करीब 8 बजे से दुर्गापुर स्थित प्रतापगढ़-अमेठी व सुलतानपुर-अमेठी बॉर्डर का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां डीएम ने आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग करने और बाहर से आने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश पुलिसकर्मियों को दिए।
शनिवार को मुंशीगंज पहुंचे जिलाधिकारी ने सुलतानपुर-अमेठी के परतोष बॉर्डर से आवागमन को देखकर नाराजगी जताई थी। डीएम ने बाहर से पैदल घर जा रहे 12 लोगों को क्वारंटाइन कराया है। बता दें शनिवार सुबह आठ बजे जिलाधिकारी अरुण कुमार ने सुलतानपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित परतोष तिराहे पर अमेठी सुलतानपुर जिले की सीमा का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सुलतानपुर से ड्यूटी करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए जिले में रहकर ड्यूटी करने के निर्देश दिए।

उन्होने कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सोनकर को निर्देशित किया की मालवाहक व इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े वाहनों को ही जिले में प्रवेश की अनुमति दी जाए। इसके अलावां किसी भी वाहन को आने न दिया जाए।

*अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.