अमेठी:उमारमण जन्म कल्याण समिति ने 1500 गरीब मजदूरो को वितरण किया राशन

0
477

अमेठी: देशभर में इस समय करोना वायरस एक महामारी का रूप ले चुका है ऐसे में प्रधानमंत्री के निर्देश पर पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित कर दिया गया है जिसके बाद शासन प्रशासन के साथ समाजसेवी भी जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं।

वही जामो के उमारमण जनकल्याण समिति के अध्यक्ष रानी मधुरिमा सिंह पत्नी प्रतापगढ़ एमएलसी कुॅवर अक्षय प्रताप सिंह ने अपने गांव में रोज कमाने खाने वाले मजदूरों की समस्या को देखते हुए 1500 लोगो को चिन्हित कर सेंट मैरी स्कूल मे वितरण की राशन समाग्री।

समिति के अध्यक्ष रानी मधुरिमा सिंह ने कहा की हमारी समिति हर दम समाज के प्रति कोई न कोई समाजिक कार्य करता रहता है,वही हम कोविड 19 के दृष्टिगत लाकडाउन के चलते अपने कस्बे व जामो क्षेत्र के सभी निराश्रित लोगो को एक राशन किट दे रहे हैं, और माक्स भी वितरण कर रहे है,जिससे उनके परिवार मे कोई भूखा न रह सके, और इस कोविड 19 महामारी से बचने के लिए हम लोगो को माक्स भी वितरण कर रहे हैं और सभी लोगों से अपील भी कर रहे हैं की सभी लोग लाकडाउन के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे, अपने अपने घरो से कम निकले और लोगो से दूरी बना के चले, जिससे हम सभी सुरक्षित रह सके तब जाके समाज सुरक्षित रहेगा और देश सुरक्षित रहेगा, घर मे रहे सुरक्षित रहे,रानी मधुरिमा सिंह।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में इस समय पूरी तरह से लॉक डाउन का पालन किया जा रहा है ऐसे में प्रशासन की तरफ से जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाई जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ समाजसेवी भी जरूरतमंदों की सहायता करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं ऐसे में प्रतापगढ़ एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह (गोपाल जी) ने अपने जामो गांव के गरीब तबके और जरूरतमंद लोगों को आटा चावल और दाल के साथ अन्य खाने-पीने की सामग्री वितरित की इसके साथ ही गांव वालों से यह अपील भी की, कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहें और साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें। घर मे रहे सुरक्षित रहे।

राशन वितरण समय पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनिल सिंह, गुड्डू मिश्रा, सुधाकर श्री वास्तव, संदीप सिंह व ग्रामप्रधान समेत कई लोग रहे मौजूद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.