कोटेदार ने भगाया तो समाजसेवियों ने राशन देकर की मदद–

0
165

रिपोर्ट मुकेश मिश्रा

निगोहां के भद्दी शिर्ष गांव में कुछ ग्रामीणों ने कोटेदार पर राशन ना देने का आरोप लगाते हुए बताया कि वहां के कोटेदार ने कहां की तुम सपा सरकार में राशन लेना यह मोदी सरकार है अब तुम को राशन नहीं मिलेगा यह कहते हुए भगा दिया जिसके बाद पीड़ितों ने 112  पर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर लौट आयी। जिसके बाद सोशल मीडिया में कार्डधारकों का वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिये है।

निगोहा के हरबंश खेड़ा गांव के रहने वाले रामविलास समेत कई लोगों ने आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया की  भद्दी शिर्ष  के कोटेदार द्वारा उन्हें राशन नहीं दिया गया जब वह लोग राशन लेने गए तो कोटेदार ने उन्हें भगा दिया जिसके बाद उन लोगों ने डायल 100 पर मामले की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर वापस चली आई।

वीडियो वायरल होने के बाद समाजसेवकों ने पीड़ितों के घर पहुचकर कर राशन, सब्जी देकर की मदद——-

कोटेदार द्वारा राशन ना दिए जाने के बाद पीड़ितों का वीडियो  सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसके बाद मोहनलालगंज के समाजसेवी मोइन खान, राघवेंद्र तिवारी , अशोक तिवारी, अनुपम मिश्रा, आशीष द्विवेदी समेत टीम के सदस्य ने पीड़ितों के घर पहुंचे और उन्हें राशन, सब्जी, तेल आदि वस्तुएं देकर उनकी मदद की और उनकी बात आला अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.