अमेठी:सिंह मार्केट में मोदी केयर डिपो का उद्घाटन

0
720

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

शुकुल बाजार अमेठी: सिंह मार्केट में मोदी केयर डिपो का उद्घाटन हुआ। जिसका उद्घाटन मोदी केयर के सीनियर लीडर यतेंद्र सिंह नेगी जीबीडी व श्री उमाशंकर पांडेय प्रबंधक इंटर कॉलेज संसारपुर ने फीता काटकर किया डी o पीo पॉइंट श्री विश्वनाथ पांडेय जी द्वारा खोला गया उद्घाटन के बाद मोदी केयर के सीनियर लीडर्स राजेश यादव व एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कन्हैया पांडे,रामकृष्ण तिवारी,लल्लू सिंह, विपिन,जितेंद्र, हीरो हौंडा एजेंसी के मैनेजर इंद्रभान सिंह, बजाज एजेंसी के मैनेजर पप्पू सिंह, दुर्गाशंकर, संत प्रकाश और त्रिपुरारी मिश्रा व जय प्रकाश पांडेय, जूनियर हाई स्कूल दखिनगांव क्यार के प्रधानाचार्य स्वामीनाथ मिश्रा व ग्राम प्रधान उदय नारायण मिश्रा आदि मौजूद रहे जिनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

आपको यह भी बता दें कि क्षेत्र में यह मोदी केयर की पहली डीपी खुली है इस डीपी के खुलने से मोदी केयर के प्रोडक्ट को यूज करने वालों में खुशी का माहौल है मोदी केयर सेंटर के प्रोपराइटर विश्वनाथ पांडेय ने कहा कि हमें खुशी है कि मोदी केयर सेंटर खोलने का हमें सौभाग्य प्राप्त हुआ और हमारा प्रयास है कि हम सभी को मोदी केयर के चमत्कारिक प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराते रहें
उद्घाटन समारोह में लोगों की भीड़ देखने को मिली मीटिंग में मोदी केयर के बारे में बताया गया वह प्रोडक्ट के बारे में डेमो के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया । मोदी केयर में हेल्थ एवं न्यूट्रीशन, फूड व बेवरेज एग्रीकल्चर, स्किन केयर, बेबी केयर, ऑटो केयर, अर्बन कलर, होम केयर, पर्सनल केयर, लॉन्ड्री केयर एंटी रेडिएशन एनवायरोचिप व एग्रीकल्चर में जैविक खेती की विशाल रेंज मौजूद है। इस मौके पर मोदी केयर के जीबीडी श्री नेगी जी ने प्रेसीडेंशियल डायरेक्टर श्री राजेश यादव व सीनियर एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अवस्थी जी ने लगभग सभी मोदी केयर के प्रोडक्ट की जानकारी दी फ्री रजिस्ट्रेशन के साथ 100 से ज्यादा लोगों ने तत्काल रजिस्ट्रेशन करवाया। अपनी जरूरत का सामान खरीदें। प्रोपराइटर ने कहा कि क्षेत्र के लोग यहां आकर हमारे मोदीकेयर के प्रोडक्ट के बारे में जानकारी भी ले सकते हैं और उनका प्रयोग करके एक बार देखे वह प्रोडक्ट्स के फैन हो जाएंगे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.