अमेठी:तेज रफ्तार ट्रक मकान में घुसा,मकान हुआ क्षतिग्रस्त

0
620

अमेठी: जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज दौलतपुर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में आने से से एक मकान छतिग्रस्त हो गया। जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने क्रेन की मदद से ट्रक को वहां हटाया।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।वहीं फुरसतगंज इलाके में रविवार भोर को भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना सुबह लगभग चार बजे की है, जहां दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की दो ट्रकों में आग लग गई।

देखते ही देखते दो ट्रक धूं-धूं कर जलने लगे। ट्रक में सवार ट्रक ड्राइवर और कंडेक्टर नीचे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन एक दूसरे ट्रक के ड्राइवर का पैर फंस जाने की वजह से वह कूद नहीं सका और आग की चपेट में आ गया और वह ट्रक में ही जिंदा जल गया।घटना फुरसतगंज थाना क्षेत्र के बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग के नहर कोठी चौराहे की है। इंदिरा गांधी उड़ान एकेडमी के मध्य स्थित लाल ढाबा के पास सुबह तकरीबन चार बजे सुल्तानपुर से रायबरेली की तरफ जा रहा ट्राला और रायबरेली की तरफ से सुल्तानपुर की तरफ जा रहे गिट्टी लदे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई।

जिसके कारण दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर सुरक्षित बाहर निकल आए लेकिन ट्राला के ड्राइवर राजेश सिंह निवासी थाना अजगैन जनपद उन्नाव का पैर ट्राला में फंस गया। जिसके चलते ट्राला ड्राइवर राजेश सिंह बाहर नहीं निकल सका और उसकी ट्राला में ही जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना ट्रक का टायर फटने की वजह से बताई जा रही है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.