अमेठी:सड़क हादसे में जिंदा जला ड्राइवर,मौत

0
1180

अमेठी: फुरसतगंज क्षेत्र के लाल ढाबा के पास सुल्तानपुर से रायबरेली की टरफ जा रहा ट्राला व रायबरेली की तरफ से सुल्तानपुर की तरफ जा रहे गिट्टी लदे ट्रक आपस मे भिड़े दोनों में लगी आग ट्रक का ड्राइवर खलासी सुरक्षित प्ररन्तु ट्राला का खलासी करन 25 वर्ष बाहर निकल आया तो ड्राइवर राजेश 55 वर्ष निवासी थाना अजगैन जनपद उन्नाव ट्राला में फस गया और उसी में जिंदा जल गया।

यह घटना आज रविवार की सुबह लगभग 4 बजे की है। ट्रको में लगी आग की लपटें कोसो दूर से दिखाई दे रही थी तो टायर दगने की आवाज भी दूर तक सुनाई दे रही थी।
मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी फुरसतगंज राजीव सिंह ने फायर बिभाग को सूचना दी । घंटों बाद पहुची जायस फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटना स्थल पर चल नही पाई तकनीकी खराबी के कारण उसके बाद पहुंची मोहनगंज की दमकल भी छोटी होने के कारण आग पर काबू पाने में असफल रही। तभी फुरसतगंज क्षेत्र में स्थित के लिए आग पर काबू पाने के लिए संजीवनी मानी जाने वाली IGRUA की दमकल गाड़ी पहुंची । और आग पर काबू पाया गया। परंतु तब तक ट्राला का ड्राइवर जिंदा जल चुका था। और हाइवे पर कोसों तक दोनों तरफ जाम लग चुका था । आग पर काबू पाने के उपरांत फुरसतगंज प्रभारी ने जेसीबी के माध्यम से ट्राला को सड़क से बाहर करा आवागमन सुचारू रूप से चालू कराया। साथ ही जिंदा जल चुके राजेश के परिवार व ट्राला मालिक कोसूचना दी। इस घटना से 3 घंटे बाँदा से टांडा जाने वाला मार्ग बाधित रहा।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.