अमेठी: पुलिस की छवि धूमिल कर रही डायल 112

0
543

अमेठी:

112 की इवेंट संख्या पी26022007024 पर पहुंची पुलिस

सूचनादाता भाजपा बूथ उपाध्यक्ष को पीटा

पीड़ित के घर के सामने खड़ी करा दी दीवाल

अमेठी: थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल के महोना पश्चिम निवासी पीड़ित माताप्रसाद पुत्र अहोरवादीन ने बताया कि दरवाजे के सामने मेरे आने-जाने के घरेलू रास्ते मेरे रास्ते में जबरन मेरे रास्ते को बाधित करते हुए अवैध तरीके से ग्रामवासी विपक्षसी गंगाप्रसाद पुत्र साहब सरन दिनाॅक 26 फरवरी 2020 को पक्की दीवाल बनाने लगे व मामलेे में मेरे मना करने पर विपक्षी भद्दी-भद्दी गाली व धमकी देते हुए पीड़ित को लाठी-डण्डा लेकर मारने पीटने पर आमादा हो गए तब पीड़ित ने जिस पुलिस से सुरक्षा की मदद मांगी। उसी डायल 112 पुलिस ने उल्टे पीड़ित को की पीटने लगी।

डायल 112 की पुलिस इवेंट संख्या पी26022007024 पर पीड़ित की मदद के लिए पहुॅची उसी डायल 112 की टीम के दरोगा जी पीड़ित को किनारे बुलाकर पैसे की डिमांड करने लगे।

पैसे नहीं मिलने पर दूसरी पार्टी पार्टी से मिलकर आपस में कुछ बात किए ही थे कि अचानक दारोगा जी उल्टे पीड़ित व भाजपा बूथ उपाध्यक्ष गाली देकर धमकाने लगे और गाॅव के लोगों के सामने थप्पड़ भी जड़ने लगे और दूसरी पार्टी से कहा कि तुम निर्माण करो यह तुम्हारा कुछ नहीं कर पायेगा। शायद दरोगा जी का यह रौब पैसे के बल बूते ही पीड़ित के लिए आफत बन गया। पीड़ित के घर के सामने खड़ी करा दी दीवाल। अब पीड़ित न्याय के लिए उच्चाधिकारियों से फरियाद कर रहा है। आरोप है कि पुलिस द्वारा उसका उत्पीड़न किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.