अमेठी:पॉर्न वीडियो बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
854

अमेठी: कोतवाली पुलिस द्वारा अश्लील फोटो व वीडियो बेचने वाला 1 अभियुक्त गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 लैपटॉप व चार्जिंग लीड बरामद किया है।

एसपी अमेठी डॉ ख्याति गर्ग ने मीडिया को बताया कि अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत क्षेत्र भ्रमण के दौरान सब इंस्पेक्टर तरुण पटेल को मुखबिर से सूचना मिली कि
बीआरओ ऑफिस के पास एक व्यक्ति मोबाइल की दुकान में अश्लील साहित्य बेचता है व अश्लील वीडियो (PORN VIDEO) डाउनलोड करके कम्प्यूटर में अपने स्टॉक में रखता है तथा नाबालिक बच्चों को बेचता है।

उक्त सूचना पर मुखबिर के बताए हुए स्थान पर जाकर एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया। उससे पूछने पर अपना नाम चांदबाबू बताया एसपी ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 01 लैपटॉप बरामद हुआ । पूछने पर बताया कि इस लैपटॉप में अश्लील व आपत्तिजनक फोटो व वीडियो रखता हूँ और ग्राहकों के पेन ड्राइव व मोबाइलों में डाउनलोड करके देता हूँ । लैपटॉप में लोकल डिस्क-2 में Hindi X, NEW FOLDER नाम की फाइल से अश्लील फोटो व वीडियो पाये गये।

अभियुक्त के इस कृत्य इलेक्ट्रानिक रूप में कामोत्तेजक सामग्री प्रकाशित करनेस कामुकता व्यक्त करने आचरण अंतवलित, अश्लील साहित्य बेचने, छोटे बच्चों को अश्लील वीडियो डाउनलोड कर देने के जुर्म के अवगत कराते हुए थाना अमेठी द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.