अमेठी:श्रमजीवी पत्रकार संगठन तहसील इकाई का हुआ गठन,महेंद्र शुक्ला बने अध्यक्ष

0
507

अमेठी: शुकुल बाज़ार श्रमजीवी पत्रकार संगठन की तहसील इकाई की नवीनकार्यकारणी गठित हुई । डाक बंगला जगदीशपुर में संगठन के जिलाध्यक्ष ललित सिंह के नेतृत्व में बैठक हुई।

जिसमें महेंद्र शुक्ला को तहसील मुसाफिरखाना का अध्यक्ष एवं तहसील उपाध्यक्ष संदीप शुक्ला बनाये गये। एसबी सिंह को जगदीशपुर का ब्लाक अध्यक्ष सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया । बैठक में उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा की श्रमजीवी पत्रकार संघ प्रदेश का एकमात्र ऐसा संगठन है जो हमेशा सभी पत्रकारों के हित में कार्य करते हुए हमेशा संघर्षशील रहा। श्रमजीवी पत्रकार संघ ऐसा संगठन है जो हमेशा से पत्रकारों के हित में पत्रकारों की बात रखता आ रहा है ।
संगठन को और मजबूत बनाने के उद्देश्य से अमेठी जिले के श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला महामंत्री चिंता मणि मिश्रा ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार सभी सदस्यों पदाधिकारियों सहमति से तहसील कार्यकारिणी की घोषणा की गई है। कार्यकारणी के गठन की घोषणा आज दोपहर करीब दो बजे जगदीशपुर में किया गया। इस दौरान जिले के वरिष्ठ पत्रकार नीरज सिंह , द्वारा श्रमजीवी पत्रकार संगठन की विशेषताओं के संबंध में संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकारणी सदस्यों को विस्तार से जानकारी दी गई, उन्होंने कहा की यह संगठन उस महान पत्रकार ने खड़ा किया है, जो आज हमारे बीच नहीं है, उन्होंने पत्रकारों के लिए उम्र भर संघर्ष किया और लड़ते रहे, हम सब मिलकर सभी पत्रकारों की हर विपदा में साथ खड़ा हूं पत्रकार कोई भी हो, किसी भी संगठन का हम उसके साथ खड़े है। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार और नवनियुक्त के करकमलों से सभी को नियुक्ति प्रमाण पत्र प्रदान किये। इसी के साथ एसबी सिंह को जगदीशपुर का ब्लाक अध्यक्ष सर्वसम्मति मनोनीत किया गया ।
नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत पुष्पमालाओं से किया गया।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.