अमेठी:हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत

0
501

अमेठी: जायस में नव निर्मित गेट की नाप-जोख करते समय हाइटेंशन लाइन छू जाने से चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर एक मजदूर की मौत भी हो गई है तीन अन्य मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक मजदूर की हालत नाज़ुक देखते हुए चिकित्सक ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है, यहां कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर-रायबरेली हाईवे पर गांव पूरे दिखित के नवनिर्मित गेट की नपाई के लिए लोहे की लंबी सीढ़ी लेकर आरती राइस मिल के चार मजदूर गए थे। गेट की नाप-जोख करते समय अचानक सीढ़ी अनियंत्रित होकर हाईटेंशन तार से टकरा गई और देखते ही देखते चार मजदूर झुलस गए। इनमें मोहम्मद हबीब निवासी पूरे जगन्नाथ मजरे काटा, नसीराबाद रायबरेली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमेश कुमार वर्मा निवासी पूरे बरदहा मजरे मवई आलमपुर को गंभीर अवस्था में पहले जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया।

हालत में सुधार न होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं साथी मजदूर रघुनाथ पुत्र जियालाल व सलीम भी मामूली रूप से झुलसे हैं। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों का इंतजार किए बिना ही आनन फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ तिलोई गुरमीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर रमाकात प्रसाद प्रजापति का कहना है कि आरती राइस मिल के मालिक अशरफ लाल पुत्र रामदीन की ओर से घटना की तहरीर मिली है। जिस पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की गंभीरता से जाच की जा रही है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.