अमेठी:बीजेपी के 200 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

0
4405
अमेठी: सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बड़ा झटका लगा है। अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के 200 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बड़ी संख्या में बीडीसी एवं ग्राम प्रधानों को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में सदस्यता दिलाई।
तिलोई तहसील क्षेत्र से पासी समाज के असरदार नेता राजेंद्र भारती के नेतृत्व में सभी ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली है। अमेठी लोकसभा के 2019 के चुनाव में निराशाजनक हार के बाद रविवार को नए जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने पासी समाज के नेता को काँग्रेस में शामिल किया।बीजेपी कार्यकर्ता और पासी समाज के नेता (विधानसभा तिलोई) राजेन्द्र भारती ने अपने सैकड़ों समर्थकों करीब 20 प्रधान और तमाम बीडीसी के साथ आज जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल की अगुवाई में जिला काँग्रेस मुख्यालय में पहुंचकर कांग्रेस में विश्वास जताते हुए काँग्रेस की सदस्यता ली।
सिंघल ने कहा कि पासी समाज के ब्लॉक सिंहपुर (विधानसभा तिलोई लोकसभा अमेठी) के असरदार नेता राजेन्द्र भारती के आने से काँग्रेस को और अधिक मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर राजेन्द्र भारती ने कहा कि कांग्रेस ही देश की ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती हैं इसी उम्मीद के साथ अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में हमने विश्वास जताया है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.