अमेठी:ससुराल आए युवक का पेड़ से लटकता मिला सव

0
1215

अमेठी: ब्लॉक जगदीश पुर खौपुर से है जहां ससुराल मे आये दिलीप कुमार ने घर के बगल ही अमरूद के पेड़ मे लटकती हुई लाश मिली । जिससे गांव में शोक की लहर व घर में कोहराम मचा गया है। पत्नी और दो बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है ।
आपको बताते चले कि दिलीप कुमार पुत्र मिश्री ग्राम पूरे धनेशा थाना शुकुल बाजार का निवासी है कल अपनी 4 वर्षीय बेटी को ननिहाल छोड़ने आया था, लेकिन किसी कारण बस बीती रात दिलीप का सव पास के ही पेड़ से लटकता मिला मृतक के पिता मिश्रीलाल ने ससुराल पक्ष पर हत्या करके शव को अमरूद के पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया। फिलहाल यह तो जाच का बिषय है गांव के लोगों का कहना है कि दिलीप शराब का लती था, कल भी वह पी कर आया था और गांव में गाली गलौज व हंगामा भी किया। था ससुराली जनों के सो जाने पर उसने अमरूद के पेड़ से लटककर जान दे दी । मृतक की पत्नी सुंदारा उर्फ प्रिया पुत्री शंकर लाल ने बताया कि उसका पति दो बार पहले भी ससुराल में आग लगाकर व चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास कर चुका है।

मृतक के पिता मिश्रीलाल का कहना है कि उसके बेटे ने कल अपनी बाइक बेची थी और ₹5000 लेकर ससुराल आया था लेकिन तलाशी लेने पर एक भी पैसा नहीं मिला और मोबाइल भी बंद है मौके पर पहुंची जगदीशपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है विवेचक एसआई सरफराज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा और जिम्मेदार लोगों पर पुलिस विधिक कार्रवाई करेगी।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.