टीकरमाफी बाजार: चार दुकानों को चौरों ने बनाया निशाना

0
519

अमेठी: संग्रामपुर थाने के टीकरमाफी बाजार में बीती रात चोरों ने दीवार तोड़कर चार दुकानों में चोरी की घटना को अनजाम दिया । 4 दुकानों को मिलाकर चोरों ने करीब पांच हजार रुपये की नगदी के साथ कुछ ज़रूरी सामान भी उठा ले गए सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

संग्रामपुर थाने के सोनारिकला निवासी गुलाब चन्द्र सोनी की टीकरमाफी बाजार में बिल्डिंग मैंटेरियल की दुकान है। बीती रात चोरों ने पीछे से दीवार तोड़कर दुकान में दाखिल हो गए। चोरों ने दुकान में रखे करीब चार हजार रुपये नगद, एक सिम व कुछ कागजात ले गए। इसी गांव के रामू प्रजापति की भी बाजार में सोनारी कलां मोड़ पर मोबाइल रिपेयर की दुकान है। चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुस कर चोरी की। तीसरी घटना में टीकरमाफी निवासी शुभम तिवारी की भी सोनारी कला स्थित मोड़ पर गुमटी में चाय व पान की दुकान है। चोरों ने गुमटी तोड़ कर उसमें रही पांच सौ रुपये की नगदी के साथ दुकान का सारा सामान उठा ले गए।

घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब ग्रामीण दिनचर्या के लिए उधर से गुजरे। दुकान का टूटा ताला व बिखरा सामान देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ितों ने घटना की जानकारी प्रभारी चौकी टीकरमाफी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूंछतांछ की।

पुलिस की गश्त पर उठे सवाल
क्षेत्र में हो रही ताबड़तोड़ चोरियों को लेकर अब पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठने लगे हैं। कहने को तो पुलिस मुस्तैद है और लगातार गश्त भी कर रही है। यहां तक कि पुलिस अधीक्षक भी पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गश्त करतीं हैं। इसके बावजूद क्षेत्र में हो रहीं चोरियां कप्तान को दिखावै भर की गश्त तो नही।
अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.