अमेठी: CAA,NRC के समर्थन में जागरूकता यात्रा,

0
390

अमेठी: CAA तथा NRC के समर्थन में मुख्यालय गौरीगंज में लोक जागरण मंच अमेठी के तत्वाधान में बीजेपी तथा अन्य संगठनों की तरफ से लोक जागरण यात्रा निकाली गई।

जिसमें हजारों लोग शामिल हुए यात्रा से पहले रंणजय इंटर कॉलेज गौरीगंज के खेल के मैदान में सभी जनप्रतिनिधि नेता एवं कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। यहीं से नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में रैली की शुरुआत की गई ।जो सब्जी मंडी तिराहे और सैंठा रोड तक निकाली गई।

आज के इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह पटेल, बीजेपी के राज्य मंत्री सुरेश पासी, तिलोई से बीजेपी विधायक राजा मयंकेश्वर शरण सिंह, जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर सुबह से ही अमेठी प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद रहा और कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी अरुण कुमार तथा पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग एवं जिले के तमाम पुलिस अधिकारी के साथ अमेठी पुलिस के जवान मुस्तैदी से चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे। वहीं पर गौरीगंज में इस कार्यक्रम का नेतृत्व करने पहुंचे पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की पूरे देश के अंदर नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्षी दलों के द्वारा समाज तथा देश की जनता के अंदर एक भ्रम फैलाया जा रहा है आज उस भ्रम को दूर करने के लिए समाज की तरफ से और तमाम संगठनों ने इस शांति मार्च को निकाला है और सीएए जो कानून बना है वह पाकिस्तान अफगानिस्तान और बांग्लादेश में जो अल्पसंख्यक हैं । जिनको इन देशों में सम्मान पूर्वक जीवन नहीं जीने दिया जा रहा हैं । यदि वह भारत आते हैं तो उन लोगों को भारत नागरिकता प्रदान करेगा । इसके लिए जो कानून बनाया गया है उसमें उत्पन्न हुए भ्रम को दूर करने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है।

अमेठी से सफीर अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.