मोहनलालगंज:केंद्र सरकार द्वारा पारित नागरिकता संशोधन बिल क्षेत्र के लोगो को किया गया जागरूक

0
209

मोहनलालगंज: तहसील क्षेत्र के अंतर्गत मौजूद लोगो को लखनऊ कैंट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक माननीय सुरेश चंद्र तिवारी व मोहनलालगंज से नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष सुधांशु सिंह की अगुवाई में केंद्र सरकार द्वारा पारित नागरिकता संशोधन बिल व एनआरसी के विषय में लोगों को जागरूक करने के लिए मोहनलालगंज के मुरली नगर में घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया।

भाजपा विधायक सुरेश तिवारी जी ने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि इस संशोधन से हिंदू मुस्लिम किसी भी भारतवासी को डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। कुछ पार्टियां इस कानून को लेकर के लोगों को गुमराह कर रही हैं। जबकि इस कानून से किसी भी भारतवासी को किसी भी प्रकार से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस एक बार इस एक्ट को पढ़कर समझने की आवश्यकता है उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कृपया किसी के बहकावे में ना आए इस एक्ट में किसी भी भारतवासी को किसी भी तरह से कोई भी परेशानी नहीं होगी।

तिवारी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को माला पहनाकर सम्मानित भी किया। जागरूकता अभियान में नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष सुधांशु सिंह, विनोद सिंह बुथ अध्यक्ष अरविन्द सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

अरविन्द सिंह की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.