अमेठी:पूर्वांचल एक्सप्रेस पर चल रहे निर्माण कार्य में गिट्टी से लोड डंफर में लगी भीषण आग

0
361

अमेठी: शुकुल बाजार कस्बे से एक किलोमीटर की दूरी पर रानीगंज शुकुलबाज़ार मार्ग पर बीती रात करीब 9 बजे गिट्टी से लोड डम्फर का टायर दगने से ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे आवा गमन कई घंटे बाधित रहा ।

रात में जब ट्रक शुकुल बाजार से पूर्वांचल एक्सप्रेस भटमव जा रहे ट्रक संख्याup71at 0710 का टायर अचानक फटने की आवाज़ आई तो रघु का पुरवा व आस पास के लोग रोड की तरफ भगे वही देखा तो टायर में आग पकड़ चुकी थी और देखते ही देखते आग विशाल रूप ले लिया।

हालांकि पुलिस मौके पर पहुँच कर गांव वालों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया वही मौके पर पहुचे फायर स्टेशन की गाड़ी तो पहुँच गई परंतु पानी की टंकी न होने के कारण नोमाइस में खड़े रहे आग भुझाने के बाद जगदीशपुर की गाड़ी पहुँची तब तक डम्फर के दो टायर सहित जलकर राख हो चुका था खाना पूर्ति के लिए उन्होंने ने पानी डाला जब कि शुकुलबाज़ार पुलिस के प्रधान लेखक उमेश चंद यादव खुद गाव के लोगो के साथ बाल्टी से पानी डालकर आग पर काबू कर चुके थे । साथ मे घंटो तक उमेश चंद यादव मेहनत करते हुऐ रास्ता खुलवाने के प्रयास करते रहे करीब 12 बजे रास्ता खुलवाकर तब पुलिस टीम व ग्रामीणों ने राहत की सांस ली ।।

सुरेन्द्र शुक्ला की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.