सुल्तानपुर:पैसे के लेनदेन में चचेरे भाई ने भाई को को उतारा मौत के घाट

0
429

सुल्तानपुर से वाजिद हुसैन की रिपोर्ट

लम्भुआ/सुल्तानपुर: पैसे के लेनदेन को लेकर बदमाशों ने रविवार की देर रात एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के तेरयें गांव का है जहां पर रविवार देर शाम बदमाशों ने सुजीत कुमार सिंह उर्फ बिन्नू पुत्र शिव बहादुर सिंह को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

परिजनों द्वारा गंभीर रूप से घायल सुजीत को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने पड़ोसियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 में मेरे पड़ोसी मेरे किसान क्रेडिट कार्ड से ₹1 लाख का लोन मेरे खाते से निकलवाए थे जो सरकार द्वारा माफ कर दिया गया था लेकिन ब्याज देना शेष था, जब उनसे ब्याज जमा करने के लिए बार-बार कहा गया तो वे धमकी देने लगे और 2 बार मारने का प्रयास भी किये।

आरोप लगाते हुए मृतक के भाई ललित ने कहा कि बगल के ही संदीप रोहित अंकित आदि ने मिलकर रविवार की देर शाम सुजीत की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं । खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.