अमेठी:इफको फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन ने दर्ज कराया लूट का मुकदमा

0
419

अमेठी: बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सत्थिन
गोमती पुल के पास सुबह  करीब 9:30 बजे जयप्रकाश पुत्र सूर्य बली निवासी करीमपुर थाना सर्वदा जनपद जौनपुर जोकि इफको फाइनेंस लिमिटेड कंपनी जगदीशपुर में काम करता है।
जयप्रकाश सुबह मार्केट में कलेक्शन करने के लिए जगदीशपुर से देवगांव बाजार थाना कुमारगंज के लिए जा रहा था। तभी जयप्रकाश द्वारा डायल 100 को सूचना दिया कि मैं सत्थिन गोमती पुल के पास पहुंचा ही था कि पीछे से दो बाइक सवार आए और मेरे हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए बैग में ₹21500 वह कुछ जरूरी कागजात मौजूद था मौके पर पहुंची।

शुकुल बाजार डायल 100 ने छानबीन कर थाना शुकुल बाजार में अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज किया! वही मौके पर पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी ग्रामीणों ने बताया कि यह व्यक्ति दूसरे तीसरे दिन इसी स्थान पर आकर फोन से बात करता है और गाँव की बहन बिटियो की ताक झांक करता है कई ग्रामीणों ने कहा कि साहब इसकी शिकायत हम लोग खुद करने वाले थे पर किसी प्रकार का प्रकरण सामने नही आया था वही दो तीन लोग ने बताया कि ये आदमी काफी देर से यही खड़ा होकर बात कर रहा है और घटना के 10मिनट पहले कोई व्यक्ति इसके पास आकर गया है ग्रामीणों के कहने के अनुसार घटना गलत है परंतु आवेदक द्वारा गलत तरीके से पैसे गमन करने की नियत से पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया पुलिस जांच करने में जुटी है ।।

सुरेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.