सुल्तानपुर:जिले के 29 गांव अमेठी में शामिल,मंत्री स्मृति ईरानी ने की पदयात्रा

0
694

सुल्तानपुर: जिले के 29 गांव जो लोकसभा व विधानसभा अमेठी व विधानसभा जगदीशपुर में शामिल हुए हैं। उन गांव के प्रमुख प्रमुख बाजारों का दौरा भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व राज्य सरकार के मंत्री सुरेश पासी ने महात्मा गांधी संकल्प यात्रा के साथ-साथ लगभग 10 किलोमीटर यात्रा में शामिल होकर यात्रा को सफल बनाया।

जिसमें मंत्री ने हलियापुर क्षेत्र के आम घाट पुल से यात्रा का शुभारंभ किया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने मंत्री स्मृति ईरानी का फूल मालाओं से स्वागत किया और यहां से यात्रा निकालकर हलियापुर तिरहुत डेहरियावा होते हुए भवानीगढ़ बाजार पहुंची जहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार सिंह समर्थकों के साथ मंत्री का भव्य स्वागत किया केंद्रीय मंत्री ने आज के यात्रा यात्रा का समापन करते हुए कहां की अमेठी की जनता ने मत के रूप में जो प्यार दुलार दिया है उसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।

अमेठी की जनता को उन्होंने दिल से बधाई भी दी उन्होंने कहा कि हम बापू के नाम को नाम को लेकर समाज में समृद्धि विकास उन्नति के लिए गांव को शहर से जोड़ने का काम कर रहे हैं सभी कार्यकर्ता महात्मा गांधी के पदयात्रा में शामिल हुए इसके लिए उन्होंने सबको बधाई दी,केंद्रीय मंत्री ने कहा 9 नवम्बर से 12 नवम्बर तक जिन गांवों में मैं आज गयी हूं उन में जिलाधिकारी वे अपने प्रतिनिधि सीडीओ, सीएमओ व अन्य जिम्मेदार अधिकारी उन गांवों में पहुचकर,उस गांव में चौपाल लगाकर आवास ,पेंशन में जिनके नाम छूट गए हैं उन्हें जनता का आदेश मान कर शामिल करें,व क्षेत्र वासियों की समस्या को प्रमुखता से निस्तारित करें । जाते-जाते स्मृति ईरानी ने दीपावली की शुभकामना व मुबारकबाद दी।

सुल्तानपुर से वाज़िद हुसैन की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.