सुल्तानपुर: चालक को धोखा देकर युवक ने उतरवाई खाद,पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर बरामद

0
353

सुल्तानपुर से वाजिद हुसैन की रिपोर्ट

सुलतानपुर लम्भुआ: वाहन पर खाद लादकर क्रेता की दुकान पर पहुंचाने जा रहे चालक को रास्ते में ही धोखा देकर एक युवक पूरी खाद उतरवा लिया।
सूचना के बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर खाद बरामद की।
सुल्तानपुर जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित सौरमऊ निवासी रणजीत कुमार सिंह नारायण ट्रेडर्स शाहगंज के प्रोपराइटर हैं।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के गरयें निवासी रामबचन मौर्य इनकी दुकान से 40 बोरी उत्तम वीर डीएपी खरीदे और उसका पैसा जमा करके अपने घर चले आए। श्री मौर्या की गरयें बाजार में किसान खाद भंडार के नाम से दुकान स्थित है। प्रोपराइटर श्री सिंह 17 अक्टूबर को एक पिकअप गाड़ी से मौर्य द्वारा क्रय की गई 40 बोरी डीएपी खाद उनकी दुकान पर भेजे। आरोप है कि उनका चालक लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर नहर के पास पहुंचकर एक चाय पान की दुकान पर बैठे व्यक्ति से किसान खाद भंडार का पता पूछा, तो वहां पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि चलो आगे है और थोड़ी दूर आगे जाकर एक कमरे में पूरी खाद मजदूरों से उतरवा लिए और उसकी मजदूरी भी दिए।

खाद जब मौर्य के दुकान पर नहीं पहुंची तो उन्होंने सुल्तानपुर फोन किया तब जाकर सच्चाई उजागर हुई। दुकानदार ने जब पता किया तो पता चला कि अरविंद सिंह जो पहले इन्ही की दुकान से खाद ले जाते थे वही पूरी खाद रास्ते में ही उतरवा लिए थे। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया। श्री सिंह की तहरीर पर जब पुलिस अपना डंडा चलाई तब जाकर आरोपी अरविंद सिंह सब कुछ सच-सच बता दिए और पुलिस ने खाद भी बरामद कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.