अमेठी:तिलोई तहसील प्रशासन का सराहनीय कदम

0
359

अमेठी: तिलोई बारिस को देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी एसडीएम व कर्मचारियों को दिया दिया था निर्देश। जिससे होने वाले दैवीय आपदा पर तत्काल घटना स्थल पर पहुच जाऐ कर्मचारी। उच्चधिकारियो के आदेश पर तिलोई प्रशासन का रहा सराहनीय कदम।

बताते चले की लगातार तीन दिन से हो रही मूसलधार बारिश से तिलोई तहसील के ग्राम सभा अरियावां मे लगभग 15 घर बरसात के पानी के चपेट मे आ गये थे। जिसमे लोगो के गृहस्थी खाने पीने का सारा सामान दबकर रह गया था। किसी की हताहत होने की खबर नही थी। वही पर ग्राम प्रधान की सक्रियता से तत्काल तहसील प्रशासन को अवगत कराया गया।

 

जहां पर अधिकारी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पीडित से मिलने उपजिलाधकारी सुनील कुमार त्रिवेदी व तहसीलदार महोदया श्रद्धा सिंह तिलोई स्वमं पहुचे। पीडित परिवार से मिलते हुये राहत कोष दिलवाने का आश्वासन भी दिया तत्काल हल्का लेखपाल महोदया आरती सिह पीडित परिजनो के सूची तैयार करने मे जुटी। वही पर बारिश से गिरे घरो का बारीकी से निरीछण किया।गांव मे बारिश का भरा पानी निकासी करवाने मे लगी। गरीब परिवारो को दैवीय आपदा मुहैया कराने की सूची तैयार की। बारिश के चलते क्षेत्र की समास्ययो को उच्चधिकारियो के संज्ञान मे डालने को कहा।

तिलोई से शैलेश नीलू की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.