अमेठी:सांसद स्मृति ईरानी,श्री सद्गुरु सेवा संस्थान द्वारा निशुल्क तीर्थ यात्रा

0
494

अमेठी शुकुल बाजार: अमेठी की गरीब जनता का निशुल्क आंखों का इलाज चित्रकूट में कराया जाएगा इसी के साथ उनको निशुल्क दवाएं ऑपरेशन आना-जाना रहना खाना तथा ऑपरेशन के उपरांत प्रमुख स्थलों पर तीर्थाटन कराना भी शामिल है।

इसके लिए आज अमेठी के विभिन्न स्थानों से 5 बसें रवाना की गई है। इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री सुरेश पासी ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव विजय गुप्ता भी मौजूद रहे। अमेठी सांसद द्वारा संसदीय क्षेत्र के करीब 300 लोगों को मुफ्त इलाज ऑपरेशन चिकित्सा सुविधा के लिए आज बाजार शुकुल के मवैया रहमत गढ़ स्थित रामचंद्र कृष्ण चंद्र इंटर कॉलेज परिसर से तथा परैया नमक सार छतोह ब्लाक जनपद रायबरेली से सुबह 10:00 बजे पांच बसों के द्वारा लगभग 300 लोगों को अमेठी संसदीय क्षेत्र से चित्रकूट धाम ले जाया जा रहा है जहां पर उनका आंखों का इलाज मोतियाबिंद का ऑपरेशन निशुल्क जांच दवाइयां की सुविधा मुहैया कराई जाएगी ऑपरेशन के पश्चात इन लोगों को चित्रकूट धाम का दर्शन भी कराया जाएगा। तत्पश्चात 26 सितंबर 2019 को इनको वापस इनके घर पहुंचाया जाएगा अमेठी सांसद की तरफ से पूरी तरह निशुल्क व्यवस्था प्रदान की गई है।राज्य मंत्री सुरेश पासी ने कहा कि सबसे पहले इसके लिए मैं लोकप्रिय माननीय दीदी स्मृति ईरानी जी को इस पहल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा कि जो उम्मीद अमेठी की जनता को थी आज वह देखने को मिल रही है माननीय दीदी जी के सौजन्य से व सतगुरु सेवा ट्रस्ट के माध्यम से जिनकी आंखों की रोशनी चली गई है जिनको चस्मे की आवश्यकता है और जिनके आंखों का आपरेशन होना है उन सभी को बस द्वारा चित्रकूट ले जाया जायेगा और सभी का मुफ्त इलाज आपरेशन किया जायेगा व चस्मा भी दिया जायेगा और स्वस्थ हो जाने के बाद धार्मिक स्थलों के दर्शन के उपरांत उन्हें उनके घर लाकर छोड़ा जायेगा।

वही प्रियंका सिंह,सी0ओ0उत्थान सेवा समिति ने कहा माननीय केन्द्रीय मंत्री दीदी स्मृति ईरानी के प्रेरणा से यह चार द्विवसिय कार्यक्रम हों रहा है जिसमें रास्ते में नास्ते से लेकर भोजन तक की व्यवस्था उत्थान सेवा समिति द्वारा किया जा रहा है। अमेठी सांसद द्वारा उठाए गए इस तरह के कदम से अमेठी की जनता में खुशी का माहौल है उन्होंने कहा है हम चित्रकूट जा रहे हैं हमको दीदी जी ने आंख का ऑपरेशन कराने के लिए बोला है इनके अलावा पाठक सुनने वाला कोई नहीं है दीदी जी ने चुनाव जीता उसके बाद गरीबों की समस्या सुन रही है उन्होंने ही गरीबों की समस्या सुनी है और किसी से नहीं सुनी इसके साथ ही हम लोग दर्शन भी करेंगे की दीदी की उम्र बहुत लंबी हो जाए


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.