अमेठी:बेटे ने कुल्हाड़ी से उतारा अपने ही पिता को मौत के घाट

0
739

अमेठी: शिवरतन गंज आज दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे अमेठी जनपद की तिलोई तहसील के रुकनपुर गांव मजरे जुगराजपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक अर्ध विक्षिप्त युवक लवकुश जिसका मानसिक इलाज चल रहा था उसने अचानक अपने सोते हुए पिता पर कुल्हाड़ी से कई बार वार करके मौत के घाट उतार दिया।

जिससे उनके पिता रामबख्श मौर्य उम्र लगभग 45 वर्ष की मौके पर मौत हो गई ।बताया जा रहा है कि यह युवक मानसिक रोगी का जिसका इलाज भी चल रहा था आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर थानाध्यक्ष शिवरतनगंज भरत उपाध्याय अपनी टीम के साथ पहुंच गए और उप जिलाधिकारी तिलोई भी मौके पर पहुंचे ।

पुलिस ने आरोपी पुत्र को तत्काल पकड़ कर हिरासत में ले लिया तथा लाश को कब्जे में लेते हुए पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
वहीं पर राम बख्श के परिवार के भूषण लाल मौर्या ने बताया कि यह रामबक्स भाई हमारे परिवार के हैं। इनका लड़का है जो थोड़ा सा मेंटल है। उसका इलाज करवाते थे उसी ने कुल्हाड़ी से इन को मारा है। लड़के का नाम लवकुश है। यह घटना लगभग 3:00 बजे की है। उसने क्यों मारा इस बात की ज्यादा जानकारी हमको नहीं है। क्योंकि हम लोग खेत में थे।उस समय उनकी पत्नी ऊपर थी और बच्चे नीचे थे। बच्चे बाहर चले गए उसके बाद उसने कुल्हाड़ी उठाई और अपने पिता को मार दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.