सुल्तानपुर:बच्चा चोर समझकर दिव्यांग को लोगों ने पीटा

0
92

वाजिद हुसैन की रिपोर्ट

लंभुआ/ सुलतानपुर: रेलवे क्रॉसिंग के पास टहल रहे दिव्यांग कि लोगों ने बच्चा चोर समझकर बुरी तरह पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर उसका इलाज किया गया। पीड़ित की मां ने कोतवाली में तहरीर दी।

लंभुआ कस्बा निवासिनी ओबीरन का 20 वर्षीय लड़का मोहम्मद नईम मंदबुद्धि का है। वह बुधवार को दिन में टहलते टहलते लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के भैरोपुर गांव में स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप पहुंच गया। वहां पर कुछ लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और उसकी जमकर पिटाई किए। जिससे उसके सर के साथ-साथ शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोट आ गई। एक पुलिस के जवान ने उसकी मदद की तब जाकर उसकी जान बची। एंबुलेंस की मदद से उसे सीएचसी लंभुआ में भर्ती कराया गया। दिव्यांग की मां ने पुलिस को तहरीर देकर अवगत करवाया कि कुछ लोग मेरे लड़के को बच्चा चोर समझकर बुरी तरह मारे पीटे हैं। तत्काल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
सूचना के बाद घायल दिव्यांग का मेडिकल कराया गया और दो संदिग्धों को पकड़ कर कोतवाली लाया गया है। तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.