लो वोल्टेज की समस्या को लेकर प्रधानों व किसानों ने दिया मुख्यविकास अधिकारी को ज्ञापन

0
75

महराजगंज रायबरेली
लो वोल्टेज की समस्या से परेशान क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व किसानो ने जिलाधिकारी की चैपाल में पहुंचे मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार को ज्ञापन देकर बिजली व्यवस्था दुरूस्त कराये जाने की मांग की है। क्षेत्र के किसानों ने धान की सिंचाई बाधित होने की बात कहते हुए जिलाधिकारी से गुहार लगायी है।
बताते चलें कि पहरावां गांव में लगी जिलाधिकारी नेहा शर्मा की चैपाल में जिलाधिकारी का इन्तजार कर रहे ग्राम प्रधानों व किसानों ने वहां पहुंचे मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार को ज्ञापन देते हुए कहा कि लो वोल्टेज के कारण उनके ट्यूबवेल व सबमर्शिबल नही चल पा रहे है जिससे धान की सिंचाई बाधित हो रही है ऐसे में किसान अपनी फसल के लिए बहुत ही चिन्तित है यदि बरसात न होती तो अब तक फसल को बचा पाना मुश्किल था अगर लो वोल्टेज की समस्या को जल्द ठीक न किया गया तो क्षेत्र का किसान भुखमरी की कगार पर होगा। क्षेत्र के किसानों ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा को सम्बोधित ज्ञापन देकर व्यवस्था में जल्द से जल्द सुधार कराये जाने की मांग की है। इस अवसर पर ग्राम प्रधान दिनेश कुमार, अशोक कुमार, ललिता कुमारी, राम खेलावन, सुनील खां , रामकृष्ण , अखिलेश सिंह, अजय कुमार श्रीवास्तव, रूकसाना बानो, अतीक असरफ, जियालाल, गंगाराम सहित क्षेत्र के किसान उपस्थित रहे।

प्रधानों ने ग्रामीणों के साथ की शोक सभा
इनसेटः-
पहरावां गांव में लगी जिलाधिकारी की चैपाल में क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व ग्रामीणों द्वारा पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह की मृत्यु पर शोक सभा कर उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की। क्षेत्र के हर वर्ग के लोग पूर्व सदर विधायक द्वारा उनके सुख दुःख में खडे़ होने व मुसीबत में उनका सहयोग करने की आदतों को नम आंखों से याद किया।

शिवम अवस्थी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.