सुल्तानपुर- अपराध रोकने में नाकाम रही सरकारः सपा जिलाध्यक्ष

0
503

*सुल्तानपुर से वाजिद हुसैन की रिपोर्ट*

सुलतानपुर लम्भुआ- राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सुलतानपुर जनपद से सपा का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक छात्रा के घर पहुंचा और पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के मदनपुर गांव में मृतक छात्रा के पीड़ित परिवार से मिलकर विधायक अबरार अहमद ने कहा कि इस मामले को सदन में उठाएंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही से यह घटना हुई है। सिर्फ निलंबित करने से काम नहीं चलेगा आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाए। भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। घटना होने के तीन दिन बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार का मुकदमा दर्ज किया और जांच में हीला हवाली की तथा आरोपियों का हर संभव बचाव करने का प्रयास किया।
सपा जिला अध्यक्ष ने पुलिस पर खड़े किए सवाल, पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग।
सपा जिला अध्यक्ष रघुबीर यादव मृतक छात्रा के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले और सरकार से तत्काल 25 लाख रुपए आर्थिक सहायता व सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की। श्री यादव ने कहा कि इतनी बड़ी घटना पुलिस की लापरवाही के चलते हुई है, दोषी पुलिसकर्मियों का निलंबन नहीं उन्हें बर्खास्त करना चाहिए। सपा के प्रतिनिधि मंडल में मोहम्मद अहमद महासचिव समाजवादी पार्टी, परमात्मा यादव युवजन सभा जिला अध्यक्ष, सतपाल यादव विधानसभा अध्यक्ष, राम मणि दुबे, शादाब अंसारी, रमेश यादव, लल्लन चाचा, पंकज यादव लोहिया वाहिनी जिला उपाध्यक्ष, अली अहमद, हरीश यादव, नन्हे प्रधान अझुई मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.