उत्साह के साथ भाजपा में जुड़ रहा है आमजनमानस–वीरेंद्र तिवारी

0
361

निगोहा।भा.ज.पा. के पूर्व प्रदेश मंत्री एवं यू.पी.सी.एल.डी.एफ.के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने पार्टी द्वारा चल रहे संगठन पर्व 2019 में सदस्यता अभियान के तहत मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत भदेसुआ के मजरा त्रिलोकपुर में पिछड़े वर्ग के यादव बाहुल्य सीo श्रेणी के बूथ नंo-239 पर आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में ग्रामीणों को जागरूक कर पार्टी का सदस्य बनाया । वही प्राथमिक विद्यालय के परिसर में वृक्षा रोपण भी किया।

यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन श्री तिवारी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विश्वसनीय नाम और लाभकारी विकास के काम के कारण जनता में उनके प्रति विश्वास बढ़ा है,इसीलिये समाज के सभी वर्गों के नागरिक सदस्यता अभियान में उत्साह के साथ भाजपा से जुड़ रहे हैं। 2014 से पहले विदेशों में भारत की छवि एक गतिहीन व दिशाहीन विदेश नीति वाले देश की थी परन्तु आज मोदी जी के नेतृत्व में विश्व के शक्तिशाली देश भारत को एक महाशक्तिशाली राष्ट्र के रूप में देखने लगे हैं।उन्होंने कहा कि तीन तलाक का बिल मुस्लिम महिलाओं बहनों को मान-सम्मान दिलाने वाला मोदी सरकार का ऐतिहासिक निर्णय है जिसे दोनों सदनों में पास कराने का काम देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सम्भव हुआ है । मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने जाति-धर्म के भेदभाव से अलग हटकर सरकार की लाभकारी योजनाओं को सभी पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने का काम किया है, जिसका परिणाम है कि मतदाता सर्वोत्तम उत्तरप्रदेश के साथ अखंड भारत निर्माण के लिए सदस्यता अभियान के माध्यम से भाजपा से जुड़ रहा है।

कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी रामलाल वर्मा, जिला उपाध्यक्ष अमित तिवारी, मण्डल अध्यक्ष अरविन्द विश्वास, उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक मोहनलालगंज के अध्यक्ष अशोक तिवारी,, सदस्यता प्रमुख आशीष मिश्रा, बूथ अध्यक्ष राकेश यादव, अंजनी शुक्ला, नन्द किशोर यादव, पूर्व प्रधान राजेश गुप्ता सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट अभय दीक्षित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.