बछरावां-ड्राइवर व मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा,दोनों की मौत

0
727

बछरावां रायबरेली: थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित खैरहनी गांव के पास एक ट्रक का टायर अचानक पंचर हो गया । जिसके बाद ड्राइवर व ट्रक पर सवार मजदूर ट्रक का टायर बदलने लगे । तभी पीछे से आ रहे एक अन्य तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल दिया । हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।
थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित खैरहनी गांव के पास बृहस्पतिवार तड़के सुबह लगभग 5:30 बजे रायबरेली की ओर से आ रहे एक ट्रक का टायर अचानक पंचर हो गया । जिसके बाद ट्रक ड्राइवर महबूब पुत्र साबिर अली निवासी नई बस्ती देवानंदपुर रायबरेली व मजदूर दिलीप कुमार वर्मा पुत्र छोटेलाल निवासी धमसी राय का पुरवा रायबरेली ट्रक का टायर बदलने लगे । इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल दिया । हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वही अनियंत्रित ट्रक खाई में जा कूदा । ट्रक के खाई में कूदते ही ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।
थाना अध्यक्ष रवेंद्र सिंह के अनुसार ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से हादसा घटित हुआ है । दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है । तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.