लालगंज-आकाशीय बिजली के कहर से 2 की मौत, 3 घायल

0
452

लालगंज रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के 2 गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्ची सेहत दो की मौत हो गयी व 3 घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।


बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के सातनपुर गांव में छत पर कपड़े उतार रही 13 वर्षीय किशोरी विनीता सिंह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। आनन-फानन में विनीता को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरी घटना पूरे चिरई मजरे सैम्बसी गांव में जहां खेत में पेड़ के नीचे बैठी महिलाओं में बुढाना,सरोज, माधुरी व सताना अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आकर झुलस गई।

वही चारों को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज लाया गया जहां बुढाना को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि सातनपुर के छोटू , हीरालाल व अन्य महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना की सूचना पर पहुंची तहसीलदार ने सीएससी पहुंचकर मृतको के परिजनों को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया।

ब्यूरो रिपोर्ट मनीष अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.