संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता झुलसी, जिला अस्पताल में मौत

0
609

बछरावां रायबरेली : थाना क्षेत्र के इजराइल खेड़ा गांव में रहने वाली नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से बुरी तरह झुलस गई । मौके पर उपस्थित ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने उसे जिला अस्पताल रायबरेली पहुंचाया । जहां उसकी देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गई ।
जनपद के मुराई बाग कोतवाली डलमऊ की रहने वाली कुंती 23 वर्ष का विवाह एक वर्ष पूर्व बछरावां थाना क्षेत्र के अजराइल खेड़ा मजरे पस्तोर के रहने वाले अरविंद पुत्र शिवकरन यादव के साथ हुआ था । अरविंद काम के सिलसिले से लखनऊ में रहता है ।वहीं ग्रामीणों के मुताबिक शिवकरन के अन्य दोनों बेटे अखिलेश व विमलेश भी जनपद से बाहर अलग-अलग जगहों पर नौकरी करते हैं । मंगलवार दोपहर लगभग 12:00 बजे कुंती खाना बना रही थी ।तभी अचानक उसके कपड़ों में आग लग गई । धीरे धीरे आग ने उसे पूरी तरह से अपनी जद में ले लिया । हादसे मे वह बुरी तरह से झुलस गई । चीख-पुकार पर पहुंचे ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल रायबरेली पहुंचाया । जिला अस्पताल में इलाज के दौरान देर शाम कुंती की मौत हो गई ।
थाना अध्यक्ष रवेंद्र सिंह ने बताया कि विवाहिता की झुलसने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई है हलका इंचार्ज डीके राय को घटनास्थल का मौका मुआयना करने के लिए भेजा गया है । तहरीर अभी तक प्राप्त नहीं हुई है यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ब्यूरो रिपोर्ट मनीष अवस्थी(बीनू)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.