निगोहां में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

0
627

निगोहां। निगोहां के शेरपुर लवल गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी। युवक का शव उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर गांव के खड़ंजे पर पीपल के पेड़ के नीचे नग्न अवस्था मे खून से लथपथ पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव पड़ा देख निगोहां पुलिस व परिवारीजनो को सूचना दी पहुंची पुलिस ने मौकेका मुआयना कर शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसपी क्राइम व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। निगोहां पुलिस ने बड़े भाई की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

  सोमवार सुबह शेरपुर लवल गांव के रहने वाले किसान शिवप्रसाद तिवारी के 24 वर्षिय बेटे यतीश तिवारी  का शव गांव के बाहर खून से

उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर गांव के खड़ंजे पर पीपल के पेड़ के नीचे नग्न अवस्था मे खून से लथपथ पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव पड़ा देख निगोहां पुलिस व परिवारीजनो को सूचना दी पहुंची पुलिस ने मौकेका मुआयना कर शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसपी क्राइम व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

मृतक यतीश दो भाई व एक बहन थी जिसमे बड़ा भाई मनीष व बहन प्रीति है। 

मृतक के पिता शिवप्रसाद ने बताया कि रविवार रात 9 बजे उनका बेटा उनके साथ खाना खाया था। जिसके बाद वह रात 10 बजे अपने चचरे भाई राजा तिवारी के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। 10 बजे के बाद वह अपने घर के बाहरी कमरे में सोने चला गया था। रात को वह कब घर से निकला यह उन लोगों को पता नही चला। 

जिसके बाद सुबह घर से करीब 100 मीटर दूरी पर एक पीपल के पेड़ के नीचे गांव के तलाब की बनी पुलिया के पास पड़ा मिला। जिसका गला धारदार हथियार से रेता हुआ था।

रिपोर्ट अभय दीक्षित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.