लोकसभा चुनाव में मुद्दा विहीन विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहा है-अनुप्रिया पटेल

0
406

सुपर पीएम रही सोनिया गांधी का वीआईपी संसदीय क्षेत्र, ऊंची दुकान फीके पकवान सरीखा -अनुप्रिया पटेल

बछरावां रायबरेली– केंद्रीय मंत्री स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अनुप्रिया पटेल बछरावां विकासखंड के अंतर्गत स्वतंत्रता संग्राम में अमर शहीद सालिकराम व राम अवतार की पावन धरती सेहंगो मे भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के पक्ष में जनसभा करते हुए कांग्रेस पार्टी व क्षेत्रीय सांसद सोनिया गांधी पर जमकर तीखे हमले किए उन्होंने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में मुद्दा विहीन विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहा है। लेकिन यह फैसला जनता को करना है कि उन्हें संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या कि पाकिस्तान व आतंकियों को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। सुपर पीएम रही सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र रायबरेली कहने को वीआईपी है पर विकास से कोसों पीछे रह गया जो कि रायबरेली की जनता का बिन मांगे ही वोट दे देने का परिणाम है। वीवीआईपी दर्जा प्राप्त रायबरेली का जब एक चक्कर कोई लगा लेता है तो उसे यही लगता है कि ऊंची दुकान फीके पकवान, नाम बड़े दर्शन छोटे।

भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धियां व योजनाओं पर रोशनी डालते हुए अनुप्रिया ने कहा कि विपक्ष ने पहले प्रधानमंत्री को चाय बेचने वाला कहकर मखौल उड़ाया। लेकिन मौजूदा समय में पूरे देश में चल रही मोदी लहर से साबित हो गया है कि भाजपा की सरकार बेहद मजबूत रही। आने वाला समय भी इसका गवाह बनेगा कि जनता की आकांक्षाओं के अनुरुप परिणाम देने वाली मोदी सरकार ही देश का नेतृत्व करेगी। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी के विरोध पर उतारु विपक्ष आज राष्ट्र विरोधी सी हरकतें कर रहा है और मौकापरस्ती का आलम यह है कि आज सांप व नेवले भी एक दूसरे के गले मिल रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वे विपक्ष के खोखले नारों से गुमराह न होकर एक मजबूत सरकार बनाने व राष्ट्र को मजबूत करने के लिए भाजपा का साथ दें। ताकि देश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर हो सके।पीएम मोदी ने सामाजिक न्याय का इतिहास रचा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है। देश को विश्व स्तर पर एक नई पहचान मिली है।
अनु्प्रिया पटेल ने कहा कि मोदी से भयभीत लोगों ने गठबंधन बनाया है। ये मोदी का खौफ है कि गठबंधन हो गया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का एक मात्र उद्देश्य है कि देश का विकास। गरीब, किसान, मजदूर और नवजवान की चिंता वह करते हैं, इसीलिए तमाम ऐसी योजनाएं चलाई हैं, जिनका लाभ लोगों को मिल रहा है। बताया कि देश हित में वह कड़े फैसले लेने से गुरेज नहीं करते हैं। पीएम मोदी के ही नेतृत्व में देश अभी और आगे बढ़ेगा।

केन्द्रीय बाल विकास राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनती कुछ जोड़ियां मोदी के डर से भी बनती हैं।प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि उनकी ताकत बढ़ी है जिस कारण विरोधी परेशान हैं। कोई गठबंधन बना रहा है तो कोई महागठबंधन कर रहा है। देश का ऐसा माहौल बना दिया है कि सारे विपक्षी एक आदमी के पीछे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि देश को संसद में आंख मारने वाला नहीं बल्कि पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। देश के लोगों के मन पर नरेन्द्र मोदी का कब्जा है।
अनुप्रिया ने केंद्र सरकारी की योजनाएं भी गिनाईं। कहा कि भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को छतें दी हैं। महिलाएं खुले में शौच न जाएं, इसलिए शौचालय बनवाए। उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए। आयुष्मान योजना का लाभ गरीबों को दिया है। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है किरायबरेली जिले की जनता कोई गलत निर्णय नहीं करेगी। देश को मोदी की जरूरत है। उन्होंने कहां की रायबरेली की जनता कांग्रेस की मानसिक गुलामी से आजाद होकर भाजपा प्रत्याशी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को भारी मतों से जीता कर संसद पहुंचाने का कार्य करें ताकि रायबरेली सही मायने में वीआईपी दर्जा हासिल कर पाये। उन्होंने कहा कि 42 डिग्री टेंपरेचर पर भी धूल भरी आंधी आने पर भी जनसभा में उमड़ा जनसैलाब प्रदर्शित कर रहा है कि इस बार रायबरेली में सुपर पीएम रही सोनिया की सीट उड़ जाएगी और रायबरेली एक नया इतिहास रचते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को संसद भेजने का काम करेगी।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत, पूर्व विधायक राजाराम त्यागी, अपना दल के जिला अध्यक्ष पवन वर्मा, मान सिंह पटेल, रामदेव पाल, एलसी कनौजिया, हरे कृष्ण पांडे, वीरेंद्र गौतम, उज्जवल पटेल, दीपक चौधरी, विनोद वर्मा, साहबदीन पासी, अवधेश पासी, विनय वर्मा, विद्यासागर अवस्थी, यशपाल पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में अपनादस एस व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहित आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में महिला व पुरुष उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट मनीष अवस्थी(बीनू)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.