भोली भाली जनता से वोट लेकर कांग्रेस पार्टी ने रायबरेली की जनता को धोखा दिया- दिनेश प्रताप सिंह

0
645

महराजगंज/रायबरेली: आप सब का बेटा दिनेश प्रताप सिंह इसी बावन बुजुर्ग बल्ला की पावन धरती पर जन्म लेकर पला और बढ़ा है। आप सभी जनों का आशीर्वाद लेकर राजनीति के इस मुकाम पर पहुंचा है कि, आप सब की सेवा कर सकूं। आप सभी की सेवा की ही बदौलत आज रायबरेली जिले से भारतीय जनता पार्टी का सांसद पद के लिए प्रत्याशी हूं। यदि आप सभी ने मुझे जिता कर लोकसभा भेजा तो, आप सभी के हर विश्वास की कसौटी पर शत प्रतिशत खरा उतरूंगा। यह उद्गार आज बाबा बबुरिहा के मैदान पर आयोजित जनसभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह व्यक्त कर रहे थे।


आपको बता दें कि, उपस्थित जनसैलाब को संबोधित करते हुए रायबरेली से लोकसभा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि, रायबरेली जिले से 4 बार कांग्रेस पार्टी के सांसद रही सोनिया गांधी ने हमेशा रायबरेली जिले में युवाओं को बेरोजगारी की कगार पर ढकेला है, युवाओं को उपेक्षित रखा है। क्योंकि, जब युवा बेरोजगार रहेगा तो कांग्रेश के सामने हाथ फैलाएगा। मगर, अब रायबरेली जिले के युवा हाथ नहीं फैलाएंगे और इटली से आ कर रायबरेली से सांसद बनने वाली सोनिया गांधी को रायबरेली की जनता इस बार चुनाव हराकर करारा जवाब देगी।
वहीं उन्होंने अपने संबोधन के दौरान आगे कहा कि, 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी ने उनसे कहा था कि, एक बार और उनकी मां सोनिया गांधी को सांसद बना दीजिए। उनकी मां सोनिया गांधी समय-समय पर बराबर रायबरेली आती रहेंगी। लेकिन, 5 साल में सोनिया गांधी मात्र तीन बार ही रायबरेली आई और भोली भाली जनता से वोट लेकर कांग्रेस पार्टी ने रायबरेली की जनता को धोखा दिया है।


जबकि, रायबरेली से कांग्रेश पार्टी से सांसद का चुनाव लड़ रही सोनिया गांधी व उनकी बेटी प्रियंका गांधी तथा बेटे राहुल गांधी अभी तक इस क्षेत्र की जनता से ना मिले हैं ना ही आगे मिलेंगे। जबकि, बीजेपी के सांसद प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का पूरा परिवार, इनका बेटा, इनकी पत्नी, इनके भाई तथा भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्षों से लेकर मंडल अध्यक्षों तक एक-एक कार्यकर्ता रायबरेली जनपद के प्रत्येक गांव में घर घर जाकर वोट मांगने का काम कर रहा है।
बहनों और भाइयों के संबोधन के साथ उन्होंने आगे कहा कि, वोट उसी को दीजिए जो आपसे मांगता है , इटली से चलकर रायबरेली आकर बिन मांगे वोट मांगने की लालसा रखने वाली कांग्रेस की सांसद सोनिया गांधी को यहां की जनता बैरंग वापस भेजने वाली है और घर-घर जाकर वोट मांगने वाले प्रत्याशी को इस बार रायबरेली की जनता वोट देगी और भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा भेजेगी।
उन्होंने आगे कहा कि, रायबरेली जनपद के किसी भी गांव में जब ग्राम प्रधान प्रधानी का चुनाव जीतता है तो, गांव में हिंदू संस्कार के तहत लड्डू बांटकर अपनी जीत का इजहार करता है जबकि, चार बार रायबरेली जिले की सांसद सोनिया गांधी ने जीत के बाद एक बार भी जिले की जनता का मुंह मीठा नहीं कराया है। जिससे साफ जाहिर होता है कि, सांसद सोनिया गांधी को भारत की संस्कृति हीं नहीं मालूम है और उनको इटली का ही इतिहास मालूम है। इसलिए आप सभी माताओं बहनों भाइयों एवं बुजुर्गों से निवेदन है कि, जो भारतवर्ष की संस्कृति का ज्ञान रखती हो उसको पुनः भारी मतों से हराकर इटली वापस भेजें।
इस मौके पर बीजेपी के सांसद पद के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के बड़े भाई गणेश प्रताप सिंह, अजय त्रिपाठी, भाजपा विधायक रामनरेश रावत, सरदार फत्ते सिंह, विद्या सागर अवस्थी एडवोकेट, सतेन्द्र प्रताप सिंह, सरोज गौतम, सभासद विजय ढोनी, शिवम तिवारी, नीलू सिंह, अनुज मौर्य, राजेन्द्र मौर्य, दिलीप चौधरी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया तथा अपने अपने विचार व्यक्त किए।
इस मौके पर सुधा अवस्थी के साथ साथ हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

इन सेट

महराजगंज रायबरेली
सत्तारूढ़ बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने जिला प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का हेलीकाप्टर जनसभा स्थल से वापस लौटने पर जिला प्रशासन पर लगाया आरोप जिला प्रशासन की चूक के चलते नही उतरा हेलीकाप्टर जिला प्रशासन नही चाहता था रामविलास पासवान जनसभा को करे संबोधित महराजगंज के बाबा बाबूरिहा मैदान में हो रही थी जनसभा
महाराजगंज रायबरेली
पुलिस प्रशासन व तहसील प्रशासन की लापरवाही व हीला हवाली के चलते केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हेलीकॉप्टर दो बार पायलट द्वारा उतारने की कोशिश की गई लेकिन प्रशासन द्वारा कैंडल ठीक से न जलाए जाने के कारण हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका जिसके चलते केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को वापस जाना पड़ा।
महाराजगंज रायबरेली पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत बाबा बबुरीहा के मैदान में लगभग 10,000 की संख्या में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने जनप्रिय नेता दिनेश प्रताप सिंह व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को सुनने आए थे और दोपहर 12:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक अपने जनप्रिय नेता रामविलास पासवान के ना आने के बावजूद जनता भाजपा सांसद पद के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को सुन रही थी और दिनेश प्रताप सिंह अमित शाह जिंदाबाद के नारों से पूरा बाबा बबुरिहा मैदान गूंज उठा।

रिपोर्ट शिवम अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.