संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक सवार युवक को लगी गोली

0
419

बछरावां रायबरेली -बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदर खेड़ा गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक सवार पिता-पुत्र पर अज्ञात हमलावरों ने झोंका फायर फायर से पुत्र घायल। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावा पहुंचाया। विदित हो बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदर खेड़ा गांव निवासी सत्यम साहू पुत्र राम सजीवन साहू थाना क्षेत्र के ही सुदौली गांव में कॉस्मेटिक व ज्वेलरी की दुकान करता है। देर शाम लगभग 8:00 बजे दुकान बंद कर पिता-पुत्र मोटरसाइकिल से वापस गांव जा रहे थे तभी गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर ही दो बाइक सवार अज्ञात चार हमलावरों ने उन पर फायर झोंक दिया।

फायर से सत्यम साहू के दाहिने कंधे पर गोली लगते हुए निकल गई जिससे वह घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
घायल सत्यम साहू ने बताया है कि वह हमलावरों को पहचान नहीं पाया है परंतु उसे शक है कि उसके ऊपर हमला उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने कराया है । लगभग 2 वर्ष पूर्व उसकी शादी गोसाईगंज जनपद लखनऊ से सलोनी पुत्री राकेश साहू के साथ हुई थी और लगभग 1 साल से उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी और मामला कोर्ट में विचाराधीन चल रहा है इसी रंजिश में ससुराल पक्ष के लोग आए दिन उसे धमकी देते रहते थे उन्हीं लोगों ने हमला करवाया है।
कोतवाल रावेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा गया है घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया है फायर की घटना संदिग्ध प्रतीत होती है मामले की जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट अमित अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.