कांग्रेसियों ने टोली बनाकर घर घर जाकर किया जनसंपर्क

0
314

महराजगंज/रायबरेली।विकासखंड क्षेत्र की हरदोई न्याय पंचायत के गांवों में कांग्रेश पार्टी के युवा नेता व पासी हृदय सम्राट संजय पासी एवं यूथ कांग्रेस पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष व मीडिया प्रभारी प्रिन्सू वैश्य की अगुवाई में दर्जनों कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गांव-गांव घर-घर जाकर रायबरेली के जन-जन के हृदय में रहने वाली लोकप्रिय सांसद सोनिया गांधी के लिए वोट मांगने का काम किया। इस दौरान राघवपुर, सुल्तानपुर, परसादी का पुरवा, हरदोई चौराहा, बरहुआं गांव में कांग्रेश के पदाधिकारियों ने जनसंपर्क कर पूर्व की यूपीए सरकार में कांग्रेश पार्टी द्वारा करवाए गए विकास कार्य को बताया। की आपको बता दें कि, कांग्रेश के युवा नेता पासी हृदय सम्राट संजय पासी ने कहा कि, रायबरेली जनपद में इस बार के लोकसभा चुनाव में जनपद की लोकप्रिय सांसद सोनिया गांधी 5 लाख मतों से भी ज्यादा बहुमत से जीत दर्ज करेंगी। संजय पासी ने भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए चुनावी शब्दों के तीखे वार किए और कहा कि, लोकसभा चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक विचारधारा देश के वातावरण में भाई भाई को लड़वा कर, जाति को जाति से लड़वा कर, धर्म को धर्म से लड़वा कर, देश में नफरत पैदा करना चाहती है तो, दूसरी देश को एकता के सूत्र में बांध कर सब को एक साथ लेकर चलना चाहती है। संजय पासी ने कहा राम मंदिर ना बनाकर संतो को ठगा गया। धारा 370 ना हटा कर जनता से वादाखिलाफी की गई। उन्होंने आगे कहा कि, पिछले 5 साल में भाजपा की सरकार और उनके नेताओं ने देश को कभी गंगा कभी अयोध्या और कभी गाय के नाम पर धोखा दिया है। कांग्रेश नेता व कार्यकर्ताओं के साथ राघवपुर गांव में पैदल चलकर कांग्रेश पार्टी के लिए वोट मांगने के दौरान राघवपुर गांव भारत माता के जयकारों से गूंज रहा था।
वहीं कांग्रेश पार्टी के यूथ ब्लाक अध्यक्ष तथा मीडिया प्रभारी प्रिन्सू वैश्य ने कहा कि, भाजपा ने हिंदू समाज को धोखा देने का काम किया है। इसलिए, मंदिर नहीं तो वोट नहीं। गंगा साफ नहीं तो, मोदी साफ,, यह इस बार देश की जनता का कहना है। श्री वैश्य ने यह भी कहा कि, सभी लोग अपने बच्चों को पढ़ाते हैं डॉक्टर, इंजीनियर और आईएएस बनाने के लिए लेकिन मोदी ने हमारी औलादों को चौकीदार बना दिया। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि, जहां मंदिरों में घंटी बजती है तो, वहीं मस्जिद में हिंदू मुस्लिम सब उनका सम्मान करते हैं हम सब की जिम्मेदारी है कि, कांग्रेश पार्टी की मुखिया सोनिया गांधी को रायबरेली लोकसभा सीट से पांचवी बार भारी मतों से जीता कर सांसद बनाए।
गौरतलब हो कि, कांग्रेसी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने महाराजगंज विकासखंड क्षेत्र के गांव के अलावा विकासखंड क्षेत्र अमावा के गांवों याकूब गंज, खैरा, शो थे में भी जनसंपर्क कर कांग्रेश पार्टी के लिए वोट मांगा।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश शुक्ला, न्याय पंचायत अध्यक्ष सत्तार अहमद, चेला पासी के साथ साथ दर्जनों कांग्रेसी मौजूद रहे।

शिवम अवस्थी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.