ऊँचाहार- बेखौफ बाइक सवार दबंगों ने कोचिंग जा रही छात्रा पर फेंका एसिड

0
927

रायबरेली-ऊंचाहार थाना क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल निवासी उमा मौर्या पुत्री राम खेलावन मौर्या आईटीआई कालेज के लिए सुबह घर से निकली जैसे ही वो गौरैया बाबा जगह पर पहुंची मुँह पर कपड़ा बांधे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उस पर एसिड फेक दिया छात्रा दर्द से कराह उठी। लड़की की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग दौड़े लेकिन तब तक बाइक सवार भाग चुके थे। परिजन छात्रा को लेकर सीएचसी पहुंचे जहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी हालत स्थिर है। छात्रा के गर्दन बुरी तरह झुलस गई हैं जबकि चेहरा बच गया है।सीओ विनीत सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर रही है।
पीड़ित छात्रा उमा ने बताया कि दोनों युवक मुँह पर कपड़ा बांधे थे जिसकी वजह से उनका चेहरा नहीं देख पाई लेकिन बाइक टीवीएस की थी और दोनों सफ़ेद कपडे में थे।
पीड़िता के भाई राम भवन मौर्या ने बताया कि मेरी बहन बीए कर चुकी है और आईटीआई कर रही है साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। आगामी 20 अप्रैल को उसकी आरपीएफ की मेडिकल परिक्षा होनी थी इसके अलावा यूपी पुलिस का भी मेडिकल एक्ज़ाम 25 अप्रैल के बाद होना था।

ब्यूरो रिपोर्ट मनीष अवस्थी(बीनू)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.