कांग्रेस का ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता जनसंवाद कार्यक्रम सम्पन्न

0
305

महराजगंज रायबरेली: कस्बा स्थित अग्रहरि राइस मिल के प्रांगण में कांग्रेश के पूर्व नियोजित कार्यक्रम ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता जनसंवाद में उमड़े जनसैलाब से विरोधियों के खेमे में भीषण गर्मी होने के बावजूद भी सिहरन महसूस की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि के एल शर्मा तथा विशिष्ट अतिथि कांग्रेश पार्टी के जिला अध्यक्ष बीके शुक्ला रहे। वहीं ब्लाक कांग्रेश पार्टी के पदाधिकारियों ने आए हुए अतिथियों का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
आपको बता दें कि, कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि, गांधी परिवार से रायबरेली की जनता का सैकड़ों वर्ष पुराना रिश्ता रहा है। जिसके चलते रायबरेली की जनता गांधी व नेहरू परिवार को रायबरेली का सांसद बनाकर देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, केंद्र में सत्तासीन भाजपा की सरकार ने व्यापारियों पर जीएसटी लगाकर कमर तोड़ दी है। चाहे छोटा व्यापारी रहा हो या बड़ा व्यापारी आज हताश व परेशान है। वही 2014 के लोकसभा चुनाव के पूर्व गरीबों को रोजगार देने का वादा करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीबों की गरीबी दूर करने की बजाय उन्हें बेरोजगार बनाने का काम किया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केवल 5 वर्षो तक विदेशों की हवाई यात्रा करते रहे है और देश की जनता को बेवकूफ बनाते रहे है। जुमलेबाजी वा देश की जनता से झूठ बोलकर वोट लेकर 2014 के चुनाव में जीत हासिल कर, अपने किए गए वादों को भूल गए हैं। 2019 लोकसभा चुनाव के वक्त देश की जनता को अन्य मामलों में उलझा कर रखना चाहते हैं ताकि देश की जनता सही मुद्दों से भटक जाए लेकिन देश की सवा सौ करोड़ जनता अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है। जिसके चलते होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त का मुंह देखना पड़ेगा।
वहीं कार्यक्रम में मौजूद बतौर विशिष्ट अतिथि कांग्रेश पार्टी के जिलाध्यक्ष बीके शुक्ला ने अपने संबोधन में कहा कि, कांग्रेश पार्टी ने रायबरेली जनपद को अनेकों विकास की सौगातें दी है। जिसके अंतर्गत रेल कोच कारखाना, ऐम्स, स्पाइस पार्क, लखनऊ टू इलाहाबाद फोर लाइन, एफएम रेडियो स्टेशन जैसी अनेकों विकास की सौगातें रायबरेली की जनता को दी गई है। वहीं केंद्र और प्रदेश में सत्तासीन सरकारें रायबरेली के साथ सौतेला व्यवहार करती आई है। जिसके चलते पिछले 5 सालों में रायबरेली का विकास प्रभावित हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि, मौजूदा सरकार जुमलेबाजों और झूठों की सरकार है लेकिन रायबरेली की जनता अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है और अब की बार 5 लाख के पार से सोनिया गांधी की विजय होनी सुनिश्चित हो गई है।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गणेश शंकर पांडे, विजय शंकर अग्निहोत्री, निर्मल शुक्ला, हाफिज रियाज, महराजगंज ब्लॉक अध्यक्ष कृपाशंकर शर्मा, गिरजेश श्रीवास्तव, जैनुलाब्दीन, शकील गांधी, प्रिन्सू वैश्य, मऊ न्याय पंचायत अध्यक्ष दिनेश मिश्रा, राहुल सिंह, बछरावां विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी साहब शरण पासी, छेदीलाल पासी, विजय वैश्य, कमलेश रस्तोगी, कांग्रेश पार्टी के नगर अध्यक्ष इरशाद आलम ने भी सभा को संबोधित कर अपने विचार व्यक्त किए।
इस मौके पर रामशंकर चौधरी एआईसीसी सदस्य, योगिता सिंह, पुष्पा भारती, मुन्ना मिश्रा, राजेश पासी, बीना मिश्रा तथा हजारों की संख्या में कांग्रेश समर्थक मौजूद रहे।

शिवम अवस्थी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.