महराजगंज-अनियंत्रित होकर बाइक गड्ढे में गिरी,दो घायल

0
497

महराजगंज रायबरेली।मार्ग दुर्घटना में घायल 2 युवकों को घटनास्थल पर पहुंचे तेज तर्रार कोतवाली प्रभारी लाल चन्द्र सरोज ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए दिखाई अपनी दरियादिली और सरकारी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज पहुंचाया तथा दोनों चोटिलों का बैठकर प्राथमिक उपचार भी करवाया व परिजनों को घटना की सूचना देकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुलवाया।आपको बता दें कि, रायबरेली जनपद के कोतवाली महराजगंज क्षेत्र के कोटवा मदनिया गांव निवासी लाला 25 पुत्र रामशंकर व विजय 22 पुत्र राम राज नशे की हालत में कुबना नैया पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में जा गिरी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
वहीं हलोर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में 2019 चुनाव के मद्देनजर बूथ का निरीक्षण करके वापस लौट रहे तेज तर्रार कोतवाली प्रभारी लाल चन्द्र सरोज जैसे ही कुबना नैया पुल के पास पहुंचे वैसे ही उनकी नजर दोनों चोटिल पर पड़ी वैसे ही कोतवाली प्रभारी लाल चन्द्र सरोज ने मैं हमराही के सहयोग से दोनों को सरकारी जीप में बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लाए और दोनों का प्राथमिक उपचार करवाते हुए मानवता की मिसाल पेश की।
मामले में अधीक्षक डॉ राधाकृष्णन का कहना है कि, दोनों नशे की हालत में थे चिंता की कोई बात नहीं है। जल्द ही ठीक होकर अपने घर जाएंगे।

शिवम अवस्थी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.